स्वागत

Thursday, June 17, 2010

अमर सिंह का धोखा

भारतीय राजनीति पर बनी प्रकाश झा की फिल्म अभी सफलता के झंडे गाड़ रही है, इसी बीच एक और ‘राजनीति’ के लिए जमीन तैयार हो रही है। हालांकि ये नई ‘राजनीति’ भोजपुरी की होगी और इस नई फिल्म के पीछे होंगे पूर्व समाजवादी पार्टी नेता अमर सिंह। यह फिल्म उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले 2012 में रिलीज होगी। चर्चा है कि फिल्म का नाम ‘धोखा’ रखा गया है।
उम्मीद है कि अमर इस फिल्म के जरिए अपने उन राजनीतिक विरोधियों पर जवाबी प्रहार करेंगे जिन्होंने उनका अपमान किया है या उनको नजरअंदाज किया है। बुधवार को लखनऊ में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि वे एक ऐसी फिल्म बना रहे हैं जो सच्चई के काफी करीब होगी।

अमर ने कहा,‘हम ‘धोखा’ की स्क्रिप्ट के साथ तैयार है। फिल्म को मनोज तिवारी बना रहे हैं। फिल्म दो राजनेताओं-चालू और टालू प्रसाद- के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म पूर्वाचल की जनता की स्थिति बयां करती है जिसे सभी राजनेताओं ने धोखा दिया है।’ अमर का साथ देने के लिए उनके पुराने दोस्त भी तैयार हैं।

अमर ने कहा कि जयाप्रदा और संजय दत्त फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं। हालांकि उन्होंने कलाकार चुनने की जिम्मेदारी मनोज तिवारी को सौंपी है। वैसे अमर ने कहा कि वे भी इस फिल्म में अभिनय कर सकते हैं।
(Dainik Bhaskar,Lucknow,17.6.2010)।

No comments:

Post a Comment

न मॉडरेशन की आशंका, न ब्लॉग स्वामी की स्वीकृति का इंतज़ार। लिखिए और तुरंत छपा देखिएः